खुलासा: इन फिल्मों के दौरान प्रियंका चोपड़ा हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार, अब सोचकर ही खड़े हो जाते हैं रोगंटे

देसी गर्ल यानि कि, प्रियंका चोपड़ा अब सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं। इस मुकाम पर पहुँचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। 17 साल पहले जब वो मिस वर्ल्ड बनी थीं उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर बनाने की कोशिशें शुरु कर दी थी। अपने करियर में उन्होंने काफी मेहनत की है और काफी मुश्किलों का सामना भी किया है, लेकिन आज उनकी डिमांड बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही ज्यादा है।

आपको बता दें कि, हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का बुहत बड़ा राज खोला है उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं हैं। जिस वजह से उन्होंने करीब 10 बड़ी फिल्में रिजेक्ट कर दी थी। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान मधु ने बताया कि, जब प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तब उन्हें बहुत-सी ऐसी बातों का सामना करना पड़ा था। हालांकि, प्रियंका ने कभी अपने सपनों के लिए किसी भी तरह का समझौता नहीं किया और बिना किसी कॉम्प्रोमाइज के अपने सपनों की तरफ कदम बढ़ती चली गई साथ ही उन्होंने यह बात भी बताई की एक डिजायनर ने प्रियंका को बताया की डायरेक्टर चाहते है की वो छोटे कपड़े पहनें।

डायरेक्टर का कहना था कि, कैमरे के सामने किसी मिस वर्ल्ड को लाने का क्या फायदा है ? जब तक वो खुद को खूबसूरत नहीं दिखा सकती है यह सुनने के बाद प्रियंका ने तुरंत फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। डायरेक्टर ने कहा की प्रियंका को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी, लेकिन वो अपने फैसले पर अटल रहीं। इस कार्य में काफी प्रतिष्ठित निर्देशक की मदद ली जा रही थी इस वजह से प्रियंका काफी परेशान हो गई थी और साथ ही उन्हें 10 बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा क्योंकि वो उस प्रोजेक्ट से बाहर हो चुकीं थी।

बता दें कि, मधु चोपड़ा ने बताया कि, प्रियंका सिर्फ 17 साल की थी जब वो बॉलीवुड मे कदम रख रही थीं। जिस वजह उनकी मां तीन साल तक उनके साथ हर वक्त रहती थी इसी बीच उनकी मुलाकात एक जेंटलमैन से हुई उन्होंने प्रियंका से पूछा की जब में आपको कहानी सुनाऊं तो क्या आपकी मां बाहर बैठ सकती हैं। प्रियंका ने उन्हें जवाब में कहा कि कोई ऐसी कहानी है जिस में उनकी मां को बाहर बैठना पड़े तो वो यह कहानी है पर काम नहीं करना चाहती।

हाल ही में, प्रियंका ने ‘अमेरिकी प्रॉडयूसर’ ‘हार्वे वेन्स्टीन’ के खिलाफ आरोपों के बाद,यौन उत्पीड़न जैसी घिनौनी समस्या पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘हार्वे वेनस्टीन हर जगह है’। प्रियंका फिलहाल अमेरिका टीवी सीरियल ‘क्वांटिको’ में बिजी है बॉलीवुड की फिल्में प्रियंका आखिरी बार 2016 में नजर आई थी ‘जय गंगाजल’ उनकी आखिरी फिल्म थी।

Loading...

You may also like...

Leave a Reply