राम रहीम-हनीप्रीत को लेकर हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसने सुना रह गया दंग

रेपिस्ट बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों पर रोजाना नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब जो नया राज खुलकर सामने आया है उसने सबको हैरान कर दिया है।

बताया जा रहा है कि राम रहीम और हनीप्रीत एक बच्चा पैदा करना चाहते थे। दोनों की मंशा थी कि हनीप्रीत राम रहीम की एक औलाद पैदा करे, जो की बेटा हो। राम रहीम और हनीप्रीत इसी बच्चे को भविष्य में डेरे की कमान सौंपना चाहते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये खुलासा डेरा के एक पूर्व साधक ने किया है।


डेरा के कई साधकों और राम रहीम के भक्तों का मानना है कि हनीप्रीत के बाबा की राजदार बनने से पहले उसके साथ भी वही हुआ था जो राम रहीम ने दो साध्वियों के साथ किया था। डेरा के समर्थक बताते हैं कि हनीप्रीत भी राम रहीम के गुफा में रेप का शिकार हुई थी। लेकिन हनीप्रीत कानून का रास्ता अपनाने के बजाय बाबा राम रहीम को ब्लैकमेल करने लगी और इसके एवज में बाबा से जो चाहा वो करवाया।

बाद में राम रहीम और हनीप्रीत फिर से नजदीक आ गये। इसके बाद दोनों ने डेरा का उत्तराधिकारी तय किया। राम रहीम और हनीप्रीत एक बच्चा पैदा करना चाहते थे। लेकिन पिछले महीने अचानक बदले हालातों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। डेरा के एक पूर्व अनुयायी गुरदास सिंह तूर, जो कि राम रहीम के खिलाफ सीबीआई का गवाह भी है, ने इंडिया टुडे को बताया है कि हनीप्रीत और राम रहीम एक बेटा पैदा करना चाहते थे। तूर ने दावा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत डेरे में पति-पत्नी जैसा रहते थे।

Loading...

You may also like...

Leave a Reply