#MeToo: फेसम कॉमेडियन बोली, मां चला रही थी कार और उसने मेरी स्कर्ट में दिया हुआ था पूरा हाथ

इन दिनों हॉलीवुड प्रोडयूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण का मामला गर्माया हुआ है। वीनस्टीन पर कई फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। वीनस्टीन का शिकार फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जौली भी हुई है इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

वीनस्टीन पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन तेजी से चल रहा है, जिसमें यौन उत्पीड़न का शिकार हुए लोग Me Too लिखकर अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं।

इसमें एक नाम और जुड़ गया है। वो नाम है एक्टर-कॉमेडियन मल्लिका दुआ का। मल्लिका दुआ ने भी इंस्टाग्राम पर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने लिखा- Me Too… मेरी ही कार में हुआ। मेरी मम्मी कार चला रही थीं और वो पीछे की सीट पर बैठा था। उसका हाथ पूरे समय मेरे स्कर्ट के अंदर था।

Me too.

A post shared by Mallika Dua (@mallikadua) on

मैं उस समय 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की थी। उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए और मेरी बहन की पीठ पर भी गए। मेरे पापा जो दूसरी कार में थे, उन्होनें उसी रात उसके जबड़े को हिला कर रख दिया था।

आपको बता दें कि इसके पहले मल्लिका ने उबर कैब में अपने साथ हुई बदतमीजी के बारे में भी सोशल मीडिया पर बताया था। दरअसल उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा था, उसके बाद ड्राइवर गुस्सा हो गया और उसने मल्लिका को बीच रास्ते में ही उतार दिया था।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- जब मैंने एसी बढ़ाने कहा तो उसने गाड़ी रोक कर कहा उतर गाड़ी से। नहीं बढ़ाऊंगा एसी। उबर तुम लोगों को ऐड में कुछ भी दिखाता है कि अपना गाड़ी समझो। ऐसा कुछ नहीं है। तब मैं उस पर चिल्लाई और कहा कि मैं तुम्हारे खिलाफ एक्शन लूंगी। इसके बाद वो मुझे गालियां देने लगा था। मैं इस शहर में गाड़ी और ड्राइवर का खर्च उठा सकती हूं, लेकिन उनलोगों का क्या जिनके पास ये ऑप्शन नहीं है? क्या उन्हें हमेशा कैब ऑर्डन कर के रिस्क लेना होगा?

Loading...

You may also like...

Leave a Reply